विशिष्ट पोस्ट

Header ads

FAU-G Game Release Date? - Akshay Kumar to Launch New Game 'FAU-G' to Replace 'PubG'

FAU-G :- आज के इस पोस्ट में आप FAU-G GAME के बारे में जानेंगे। जैसे की FAUG Game Release Date के बारे में। FAU-G Game Trailer के बारे में। FAU-G Game Download कैसे होगा।FAUG Game का Full Form क्या हैं। और FAU-G Game कैसा होगा?

FAU-G Game


बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार ने एक भारतीय Technology कंपनी के साथ मिल कर एक नया गेम इंडिया में लॉन्च करने की घोषणा की हैं। जिसका नाम FAU-G रखा जाएगा।

इसे भी जाने :- Top 10 Amazing Websites?

अक्षय कुमार ने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर FAU-G Game का प्रोमो फोटो शेयर करते हुए दी हैं। इस गेम को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के Atma Narbhar Bharat  के तहत प्रस्तुत किया जाएगा। 

Akshay Kumar Launch FAU-G Game

अक्षय कुमार ने बताया हैं जब खिलाडी इस FAU-G Game को खेलेंगे तो उन्हे भारतीय सैनिकों के बलिदान के बारे में भी पता चलेगा। और FAU-G Game से जितना भी कमाई होगा उसका 20% "Bharat Ke Veer Trust" में दान किया जाएगा। Bharat Ke Veer Trust के अंतर्गत भारत सरकार धन जुटाती हैं और सैनिकों के परिवार को दे देती हैं। खबरों के अनुसार, अक्षय कुमार भारतीय कंपनी GOQii के साथ मिलकर FAUG GAME की शुरुआत कर रही हैं। 

FAUG Game Release Date?


अक्षय कुमार ने FAU-G Game की शरुआत की घोषणा की हैं। पर उन्होंने ये नहीं बताया हैं की इस FAU-G Game को कब लॉन्च किया जाएगा। पर माना ये जा रहा हैं की साल के अंत तक इस गेम को लॉन्च किया जा सकता हैं। जब इस गेम को लॉन्च कर दिया जाएगा तो आप गूगल प्ले स्टोर से इस FAU-G Game को डाउनलोड कर पाएंगे।

FAUG Game Release Date


FAUG Game Full Form :- 'Fearless And United Guards' अक्षय कुमार जी द्वारा जो प्रोमो फोटो शेयर किया गया हैं। उसमें FAU-G Game का यही फुल फॉर्म बताया गया हैं।

FAU-G Game कैसा होगा होगा?


खबरों के मुताबिक़, लोगों का कहना हैं की FAU-G Game, PubG Game की तरह होगा। और वहीं कुछ और लोगों का कहना हैं की FAU-G Game, PubG Game से पूरी तरह से अलग होगा। जब लोगो FAUG GAME को खेलेंगे तो उन्हें भारतीय सैनिकों के बलिदान के बारे में पता चलेगा। और इसके अलावा भारतीय सैनिकों के बारे में भी पता चलेगा।

इसे भी जाने :- Google Kormo Jobs Finder क्या हैं?
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad

Auto ads