विशिष्ट पोस्ट

Header ads

Google Kormo Jobs Finder - अब गूगल से नौकरी ढूंडना हुआ आसान।

Google ने एक नया एप्लीकेशन लॉन्च किया हैं। जिसका नाम हैं Kormo Jobs: Find Jobs & Grow Your Career (Google Kormo Jobs Finder) इस एप्लीकेशन के माध्यम से आप अपनी पसंद के अनुसार नौकरी ढूंड सकते हैं।

google kormo jobs finder

Google Kormo Jobs Finder एक ऐसा मोबाइल एप्लीकेशन हैं जिसके इस्तेमाल से आप अपने मोबाइल से ऑनलाइन अपनी पसंद के अनुसार जॉब्स ढूंड सकते हैं। इस एप्लीकेशन में आप को सभी तरह के नौकरी मिल जाएंगे। जैसे की डिजाइनिंग, कुकिंग, मैनेजमेंट, ड्राइविंग, डिलीवरी बॉय इत्यादि सभी प्रकार के जॉब्स के लिए आप इस मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

google kormo job finder
Google Kormo Jobs Finder मोबाइल एप्लीकेशन को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। Google Kormo मोबाइल एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करे। 

Kormo App से नौकरी कैसे ढूंडे?

  • सबसे पहले आप गूगल प्ले स्टोर से Google Kormo Mobile App को डाउनलोड कर लीजिये।
  • अपने ईमेल अकाउंट से एप्लीकेशन में लॉगिन कीजिये।
  • फिर आप को जॉब का कैटगरी सेलेक्ट करना होगा। जैसे की डिजाइनिंग, कुकिंग, मैनेजमेंट, ड्राइविंग, डिलीवरी बॉय इत्यादि जो आप को ठीक लगे वह आप को सेलेक्ट करना होगा। 
  • जिस भी कैटगरी को आप सेलेक्ट करेंगे उसी कैटगरी का जॉब्स आप को दिखाया जाएगा।
  • जिस भी जॉब पर आप क्लिक करेंगे उस जॉब के बारे में सभी जानकारी ओपन हो जाएगा। जैसे की जॉब का टाइटल, एजुकेशन क्वॉलिफिकेशन, मंथली सैलरी, इंटरव्यू का डेट और टाइम, इंटरव्यू का लोकेशन इत्यादि। 
how to find jobs in kormo app
  • और एक हरे कलर का अप्लाई करने का बॉटम भी दिख जाएगा। अप्लाई पर क्लिक करना होगा।
  • अप्लाई पर क्लिक करते ही आप का सभी डिटेल सेव हो जाएगा।
google kormo jobs finder
  • फिर आप को ब्राउज पर क्लिक करके अपना रिज्यूम अपलोड काना होगा। 
  • अगर आप के पास रिज्यूमे नहीं है तो आप मैन्युअली भी अपना सभी डिटेल्स दे सकते हैं। 
तो आप जिस भी नौकरी के लिए अप्लाई करेंगे उस नौकरी के लिए अप्लाई हो जाएगा। फिर आप का जिस दिन भी इंटरव्यू होगा आप को इंटरव्यू देने जाना होगा। इंटरव्यू के बाद ही पता चलेगा की आप का सिलेक्शन होगा या नहीं। 


और अगर आप एजुकेशन से रिलेटेड जानकारी अपने मोबाइल पर सबसे पहले प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करे।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad

Auto ads