विशिष्ट पोस्ट

Header ads

Top 5 Free Software Download Sites For Computer and PC Users

वेबसाइट का इस्तेमाल



आज के समय में इंटरनेट का इस्तेमाल हर व्यक्ति करता हैं कुछ भी जानना हो बस इंटरनेट पर सर्च करो और समस्या का समाधान मिल जाता हैं इंटरनेट पर ऐसे करोडो वेबसाइट(websites) हैं जो हमारे दैनिक जीवन में बहुत काम आते है और कुछ ऐसे भी वेबसाइट है जिसके बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं पर ये वेबसाइट (sites)बहुत मददगार साबित होते हैं और आज आप पॉँच ऐसे वेबसाइट के बारे में जानेंगे जहाँ से आप कोई भी कंप्यूटर सॉफ्टवेयर (software) और मोबाइल सॉफ्टवेयर आसानी से डाउनलोड (download) कर सकते हैं।


tech guide naveen


(1) Get Into PC
ये एक ऐसा वेबसाइट (sites) हैं जहाँ से किसी भी कंप्यूटर सॉफ्टवेयर (software) को आसानी से डाउनलोड किया जा सकता हैं इस वेबसाइट से किसी भी सॉफ्टवेयर का प्रोफेशनल वर्ज़न फ्री में डाउनलोड किया जा सकता हैं इस वेबसाइट पर सभी प्रकार के सॉफ्टवेयर दिए गए हैं यहां से किसी भी सॉफ्टवेयर का बिल्कुल लेटेस्ट वर्ज़न बिल्कुल फ्री में डाउनलोड किया जा सकता हैं। इस वेबसाइट (sites) से आप किसी भी ऑपरेटिंग सिस्टम की आई.एस.. फाइल डाउनलोड कर सकते हैं।
(2) Get My OS
ये एक ऐसा वेबसाइट (sites) हैं जहां से किसी भी ऑपरेटिंग सिस्टम का आई.एस.. फाइल बिल्कुल फ्री में डाउनलोड किया जा सकता हैं। जैसे की Windows 7, Windows 8, Windows 10, Ubuntu, Fedora, Linux Mint, Lali Linux, Manjaro Linux, Mac और इसके अलावा और जीने भी ऑपरेशन सिस्टम होते हैं। सभी का आई.एस.. फाइल इस वेबसाइट (sites) से डाउनलोड किया जा सकता हैं। यहां से आई.एस.. फाइल फाइल डाउनलोड (download) करने के बाद आप बूटेबल पेन ड्राइव बना कर इस ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) हो अपने कंप्यूटर या लैपटॉप में इनस्टॉल कर सकते हैं।
Visit Website

(3) Download.cnet
ये एक ऐसा वेबसाइट (site) हैं जंहा से आप किसी भी तरह का कंप्यूटर सॉफ्टवेयर (software) डाउनलोड कर सकते हैं और अगर आप को मोबाइल आप्लिकेशन का प्रोफेसनल वर्ज़न डाउनलोड करना हो तो आप इस वेबसाइट (websites) से कर सकते हैं। इस वेबसाइट से Android, ISO, Windows, Mac, सभी तरफ का सॉफ्टवेयर डाउनलोड कर सकते हैं। जितने भी तरह के पॉपुलर सॉफ्टवेयर हैं सभी को इस वेबसाइट से डाउनलोड (download) किया जा सकता हैं। इस वेबसाइट पर आप एप्लीकेशन और सॉफ्टवेयर का रिव्यु वीडियो भी देख सकते हैं। और टेक्नोलॉजी से रिलेटेड न्यूज़ पोस्ट भी देख सकते हैं। और अगर आप के कंप्यूटर में कोई ड्राइवर नहीं हैं तो आप इस वेबसाइट (website) से किसी भी प्रकार का ड्राइवर भी डाउनलोड (download) कर सकते हैं। साथ ही में वीडियो, म्यूजिक,फोटो, भी डाउनलोड कर सकते हैं।
Visit Website

(4) FileHippo
ये एक ऐसा वेबसाइट (websites) हैं जहां से आप किसी भी कंप्यूटर सॉफ्टवेयर (software) का बिल्कुल लेटेस्ट वर्ज़न फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। यहां से आप Windows, Mac, Android App, Web Apps का बिल्कुल लेटेस्ट वर्ज़न फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट (sites) की सबसे अच्छी बात ये हैं की जितने भी तरह के नये सॉफ्टवेयर और एप्लीकेशन लॉन्च किये जाते हैं यहां पर तुरंत अपडेट कर दिया जाता हैं। यहां से आप टेक्नोलॉजी (technology) से रिलेटेड न्यूज़ और आप्लिकेशन का रिव्यु भी देख सकते हैं। और जितने भी तरह के पॉपुलर सॉफ्टवेयर हैं सभी को यहां से डाउनलोड (download) किया जा सकता हैं।
Visit Website

(5) FileHorse
ये एक ऐसा वेबसाइट (sites) हैं जंहा से Windows, Mac, Web Apps के सभी प्रकार के सॉफ्टवेयर को डाउनलोड (download) किया जा सकता हैं। इस वेबसाइट से PUBG Mobile for PC गेम को भी डाउनलोड किया जा सकता हैं। यहां  से Microsoft Office, Photoshop, Filmora, Telegram, Zoom, Antivirus इस तरह के सभी सॉफ्टवेयर को डाउनलोड किया जा सकता हैं। यहां से लेटेस्ट और पॉपुलर सभी प्रकार के सॉफ्टवेयर (software) को फ्री में डाउनलोड किया जा सकता हैं। अगर आप के पास कंप्यूटर या लैपटॉप है तो ये सभी वेबसाइट आप के बहुत काम आएंगे।
Visit Website

Tags

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad

Auto ads